गुरुवार, 23 दिसंबर 2010

माई नेम इज दिग्गी -खान,मेरे पास है आतंक वाद का कोपी राईट .......

'माई नेम इज खान 'को भूल जाइए .मेरा नाम है दिग्विजय खान .मेरे और सिर्फ मेरे पास है आतंकवाद का ट्रेड मार्क ,कोपी राईट .मैं बतलाता हूँ कौन लोग हैं आतंकवादी ।
(१)सारा भारत धर्मी समाज आतंक वादी है .बहु संख्यक आतंकवाद के यही हैं जनक .सिर्फ चार लोग हैं जो आतंकवादी नहीं हैं .आप भी नोट करें ।
(१)राष्ट्र माता श्री मति सोनिया गांधी ।
(२)राजकुमार राहुल गांधी ।
(३)श्री मनमोहन सिंह ।
(४)गुरु अर्जुन सिंह तेंदू पत्ता वाले ।
भारत भूमि पर ही पैदा हुआ है बहु -संख्यक आतंक वाद .इसकी कोख से ही पैदा हुआ है अल्प -संख्यक आतंक वाद .असली ख़तरा मेजोरिटी टेरर-इज्म से है .माइनोरिटी तो माइनोरिटी में है .क्या कर लेगी ।
बराक ओबामा हवा में तीर चला रहें हैं .आतंकवाद का खात्मा करना है तो भारत पधारें .दिग्गी राजा बतलायेंगे .आतंकवाद से कैसे निजात पाई जाए ।
कोरी बकवास है इस्लामी आतंकवाद .भारत और केवल भारत ही दोनों किस्म के आतंकवाद का उद्गम स्थल है .आप हमें सिर्फ वोट दो हम आपको आतंक वाद से छुटकारा दिलवाएंगे ।
आतंकवाद वही जो दिग्गी खान समझाएं .इन्हें रोक कर दिखाए कोई अमरीकी हवाई अड्डे पर .है कोई माई का लाल ?किसने पीया है अपनी माँ का दूध ?कौन है अपने बाप का बेटा .पकडे भारत के असली दिग्गी खान को ।
पता :दिग्गी खान उर्फ़ राजा राघो -गढ़ ,भारत ,इंडिया .

कोई टिप्पणी नहीं: